'साइड हटो! घर जाओ, भूखे मर रहे होंगे...' ED ने एल्विश यादव से 8 घंटे तक की पूछताछ; VIDEO में चेहरे पर साफ दिखी झुंझलाहट
Advertisement
trendingNow12417027

'साइड हटो! घर जाओ, भूखे मर रहे होंगे...' ED ने एल्विश यादव से 8 घंटे तक की पूछताछ; VIDEO में चेहरे पर साफ दिखी झुंझलाहट

YouTuber Elvish Yadav: हाल ही में यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव से ईडी ने रेव पार्टी से लेकर सांपों और उनके जहर की सप्लाई को लेकर सवाल किया. ये पूछताछ करीब 8 घंटों तक चली. जब यूट्यूबर बाहर आए तो उनके चेहरे पर गुस्सा और झुंझलाहट साथ देखी जा सकती थी.

Snake Venom Case YouTuber Elvish Yadav

Snake Venom Case YouTuber Elvish Yadav: गुरुवार को फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने लखनऊ में मुख्यालय में करीब 8 घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान उनसे रेव पार्टियों, सांप के जहर की सप्लाई और इसके स्रोतों से जुड़े सवालों की गहराई से पूछताछ की गई. हाल ही में सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ईडी के दफ्तर से बाहर आते नजर आते हैं जहां मीडिया के लोग उनको घेर लेते हैं. 

इस दौरान एल्विश यादव के चेहरे पर गुस्सा और झुंझलाहट साथ देखी जा सकती है. इतना ही नहीं, मीडिया द्वारा पूछे जा रहे सवालों से भी एल्विश यादव काफी तनाव में नजर आ रहे हैं. साथ ही जब मीडिया ने एल्विश से उनका पक्ष रखने को कहा तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया. एल्विस ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'घर जाओ, भूखे मर रहे होगे तुम लोग'. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी के अधिकारियों ने एल्विश से रेव पार्टियों और सांपों के जहर की सप्लाई के बारे में पूछताछ की. 

ईडी ने एल्विश यादव से 8 घंटे की पूछताछ 

साथ ही उनसे ये भी पूछा गया कि किन जगहों पर रेव पार्टियों में सांपों का जहर पहुंचाया गया और ऐसी पार्टियां कहां-कहां आयोजित हुईं? इसके अलावा, अधिकारियों ने एल्विश के दोस्तों और संपर्कों के बारे में भी जानकारी मांगी. खबरों के मुताबिक, करीब 8 घंटे की पूछताछ के दौरान, ईडी ने एल्विश यादव की संपत्तियों, महंगी गाड़ियों और बैंक खातों से जुड़े सवाल भी किए. एल्विश को अपना मोबाइल भी साथ लाने को कहा गया था. उनसे मोबाइल के तमाम फुटेज वीडियो और कांटेक्ट और चैट को लेकर भी पूछताछ की गई.

'उसने मेरे साथ..' शूटिंग के बहाने टीवी एक्ट्रेस संग बॉलीवुड फिल्ममेकर ने की थी घिनौनी हरकत; एक्ट्रेस बोलीं- 'उनके बच्चे..'

चेहरे पर साफ दिखी झुंझलाहट

8 घंटे से ज्यादा चली इस पूछताछ के बाद जब एल्विश यादव ईडी ऑफिस से निकले तो उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके चेहरे पर झुंझलाहट साफ देखने को मिल रही है. मीडियाकर्मियों ने जब उनसे बात करने की कोशिश की, तो वो काफी गुस्से में दिखे. शुरुआत में उन्होंने मीडिया के सवालों का कोई जवाब नहीं दिया. बता दें, ईडी ने सांपों के ज़हर की तस्करी से जुड़े मामले में एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस भी दर्ज किया है. इस मामले में एल्विश के अलावा कई बड़े होटल, रिसॉर्ट्स और फार्महाउस के मालिकों से भी ईडी लगातार पूछताछ कर रही है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news